जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना 27 को

128
SHARE

 

भिवानी।

जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के हॉल नंबर एक में 27 नवंबर को सुबह आठ बजे से शुरू होगी। पंचायत समिति सदस्य की मतगणना एजेंट पास के लिए स्थानीय बीडीपीओं कार्यालय में डैस्क बनाया गया है और जिला परिषद की मतगणना एजेंट पास के लिए लघु सचिवालय चुनाव कार्यालय से संपर्क करें। रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम संदीप अग्रवाल ने बताया कि भिवानी ब्लॉक की मतगणना स्थानीय हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के हॉल नंबर एक में 27 नवंबर को सुबह आठ बजे से शुरू होगी। मतगणना के लिए व्यापक प्रबंध कर दिए गए है।

रिटर्निंग अधिकारी अग्रवाल ने प्रत्याशियों के मतगणना एजेंटों से अपील करते हुए कहा है कि वे अपने साथ अपना पहचान पत्र जरूर लेकर आएं, इसके बिना अंदर प्रवेश नहीं होने दिया जाएगा। इसके अलावा मतगणना हाल में किसी को मोबाईल या अन्य कोई सामान साथ लेकर जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि निर्धारित प्रोफार्मा भरकर पंचायत समिति सदस्य की मतगणना एजेंट पास के लिए स्थानीय बीडीपीओं कार्यालय में डैस्क पर व जिला परिषद की मतगणना एजेंट पास के लिए लघु सचिवालय स्थित चुनाव कार्यालय में जमा करवाएं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal