मुख्यमंत्री तक को अवगत करवाने के बावजूद भी समस्या जस की जस-महेंद्र सिंह

11
SHARE

भिवानी :

स्थानीय सैक्टर-13 में पिछले लंबे समय से गहराई सीवरेज, बरसाती पानी, टूटी सडक़ों की समस्या, बंदरों व आवारा कुत्तों के आतंक से निजात दिलाने, इन्हासमैंट की राशि दिलवाने, वरिष्ठ नागरिक क्लब के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को डेढ़ वर्ष का वेतन दिलवाने व नौकरी पर बहाल करने, वरिष्ठ नागरिक क्लब के जर्जरहाल भवन को ठीक करवाने आदि मांगों को लेकर दि भिवानी रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी, राजीव कॉलोनी, ईडब्ल्यूएस कॉलोनी के प्रबुद्ध नागरिकों की बैठक रविवार को स्थानीय सैक्टर-13 में आयोजित हुई। बैठक में उपरोक्त मांगों को समस्यसाओं के समाधान की जल्द से जल्द किए जाने की प्रशासन से गुहार लगाई। इसके साथ ही उन्होंने मांग कि कूड़ा उठाने के लिए आने वाली गाड़ी एक हैल्पर की व्यवस्था किए जाने की मांग भी की गई।
सैक्टर-23 के पूर्व प्रधान महेंद्र सिंह श्योराण ने बताया कि सैक्टर-13 की तरह ही सैक्टर-23 में भी समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। बार-बार अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी समस्याएं जस की तस है। न्यू हाऊसिंग बोर्ड के प्रधान महेंद्र सिंह ग्रेवाल ने कहा कि उनकी समस्याओं के बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी अवगत करवाया है, लेकिन आज तक समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तथा वे सुविधाओं के अभाव में नारकीय जीवन जीने को मजबूर है।

दि भिवानी रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव सतबीर कौशिक ने 17 सदस्यों की एक कमेटी बनाने सुझाव दिया, जो कि उपायुक्त व सबंधित अधिकारियों को समस्याओं से अवगत करवाएंगी। जिसके बाद सर्व सम्मति से कमेटी का गठन किया गया। राजेंद्र जोगपाल ने कहा कि वरिष्ठ नागरिक क्लब बुजुर्गो के लिए है, इसकी देखभाल हमें स्वयं करनी चाहिए और उपायुक्त को इस संदर्भ में अनुरोध किया जाएगा। प्रो. आरडी शर्मा ने कहा कि जब वे बढ़ोत्तरी राशि की मांग को लेकर संपदा अधिकारी के कार्यालय में जाते है तो उनके साथ दुव्र्यवहार किया जाता है। हरपाल सिंह व ताराचंद पीटीआई ने कहा कि रामकिशन शर्मा सैक्टर-13 व 23 के हित में सराहनीय कार्य कर रहे है। ऐसे में सैक्टरवासियों का भी कर्तव्य है कि वे शर्मा का साथ दे। बैठक के अंत में प्रधान रामकिशन शर्मा ने सभी का आभार जताया तथा भविष्य में हर दो या तीन माह में एक बार बैठक आयोजित कर स्थिति पर चर्चा करने की बात की।
इस अवसर पर डा. फूल सिंह, विजेंद्र शर्मा, हरपाल सिंह, जयवीर, जिले सिंह, ताराचंद, जीवनदास, कृपाराम, रमेश वर्मा, रमेश जैन, लक्ष्मीकांत, कर्ण सिंह, अजीत सिंह तंवर, हरिकिशन, एएस, ओमप्रकाश, लक्ष्मीकांत, रामधन जांगड़ा, अजय कुमार, सिद्धार्थ, राजेश कुमार, सुनील, ओमप्रकाश आदि उपस्थित रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal