पकड़े जाने के डर से शव के टूकड़े करके उबालकर कुत्तों को खिलाए

1680
SHARE

मुंबई के मीरा रोड इलाके में लिव इन पार्टनर की हत्या मामले में नई बात सामने आई है। आरोपी मनोज साने ने पुलिस को बताया कि पार्टनर सरस्वती वैद्य ने सुसाइड किया था। ऐसे में वह पकड़ा न जाए, इस डर से उसने शव के टुकड़े कर दिए और कुकर में उबालकर उन्हें कुत्तों को खिला दिया।

मृतका सरस्वती अनाथ थी। उसने अहमद नगर के जानकीबाई आप्टे बालिका आश्रम से दसवीं तक पढ़ाई की थी। इस आश्रम की कर्मचारी अनु साल्वे ने बताया कि सरस्वती आरोपी को मामा कहती थी। बताती थी कि मामा बहुत पैसे वाला है और उसकी कपड़े की मिल है। वो दोनों सफेद कार में आते थे।

दोनों 3 साल से मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा बिल्डिंग के 7वें फ्लोर पर किराए के फ्लैट में रह रहे थे। फ्लैट से बदबू आने पर बिल्डिंग के लोगों ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी थी।

मुंबई पुलिस के DCP जंयत बजबाले ने बताया- हमें फ्लैट में एक महिला की लाश के टुकड़े मिले। ये टुकड़े सड़ चुके थे, जिन्हें देखकर अनुमान है कि मर्डर तीन-चार दिन पहले किया गया था। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने कहा- शरीर के टुकड़े किए ​​​​​, कुकर में उबाला​पूछताछ के दौरान, आरोपी ने पुलिस को बताया कि सरस्वती वैद्य ने 3 जून को सुसाइड कर लिया था। वह डर गया था कि उस पर सरस्वती की हत्या का आरोप लगाया जाएगा।

इसलिए उसने शव को ठिकाने लगाने का फैसला किया। उसने पुलिस को बताया कि उसने उसके शरीर के टुकड़े किए और बदबू से बचने के लिए उन्हें प्रेशर कुकर में उबाला।

पुलिस को सुसाइड वाले दावे पर संदेह है। पुलिस ने महिला के शव के टुकड़ों को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है। डॉक्टरों की एक विशेष टीम अब शरीर के अंगों की जांच करेगी और पुलिस को बताएगी कि शरीर के कौन से अंग गायब हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal