मूसेवाला मर्डर में शामिल गैंगस्टर पुलिस कस्टडी से भागा

1374
SHARE

मूसेवाला मर्डर की साजिश रचने वाला गैंगस्टर दीपक टीनू शनिवार रात पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। पंजाब पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) दीपक को कपूरथला से मानसा लेकर जा रही थी। इस दौरान रात 11 बजे दीपक फरार हो गया। वह मूसेवाला मर्डर के एक और आरोपी लॉरेंस का गुर्गा है।

कस्टडी से दीपक की फरारी के बाद पुलिस ने राजस्थान और हरियाणा बॉर्डर सील कर दिया है। गैंगस्टर लॉरेंस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। इसमें पुलिस को धमकी दी कि वो कोई नाजायज कदम न उठाए।

जानकारी के मुताबिक, इस पूरी घटना में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। CIA के अफसर अपनी प्राइवेट गाड़ी में टीनू को कपूरथला से मानसा ले जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने निशानदेही के आधार पर एक जगह छापा मारने का फैसला लिया। मानसा और कपूरथला के बीच करीब 200 किमी. का फासला है और पुलिस अफसर ने इतने लंबे सफर में दीपक को हथकड़ी नहीं लगाई थी।

हत्या से 2 दिन पहले मूसेवाला से मिला था दीपक
दीपक टीनू को कपूरथला पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। टीनू पर कत्ल, फिरौती, रंगदारी आदि के कई मामले दर्ज हैं। टीनू पर लाखों का इनाम भी रखा हुआ था। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दो दिन पहले ही 27 मई को टीनू सिंगर से एक कॉन्फ्रेंस में मिला था। 2 दिन बाद 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया।

पढ़िए गैंगस्टर लॉरेंस की पुलिस को धमकी

दीपक की फरारी के बाद लॉरेंस के नाम से सोशल मीडिया पोस्ट डाली गई हैं। इसमें कहा गया कि यह पोस्ट खास तौर पर पंजाब और हरियाणा पुलिस के लिए है। हमारा भाई टीनू हरियाणा उर्फ दीपक पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है। पुलिस उसके साथ कुछ भी नाजायज कर सकती है। यह पोस्ट तब डालनी पड़ रही कि पहले ही पुलिस का बहुत धक्का सह चुके हैं, अब और नहीं सहना। हमें मजबूर न किया जाए। पुलिस अपनी कार्रवाई करे। अभी भी समझो और भाई के साथ कुछ भी नाजायज न हो वरना भुगतना पड़ेगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal