सीएम मनोहर लाल का जनता दरबार:सोनीपत ADC कार्यालय का सहायक सस्पेंड

173
SHARE

सोनीपत।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुक्रवार को सोनीपत के लघु सचिवालय में जनता दरबार में एडीसी कार्यालय के सहायक बैकुंठ मिश्रा को सस्पेंड कर दिया। उनके खिलाफ खेत से अवैध रूप से मिट्टी उठाने मामले में कार्रवाई हुई है।खनन अधिकारी ने कार्रवाई नहीं की तो पीड़ित ने एडीसी ऑफिस में शिकायत दी थी। इस पर पीड़ित से कार्रवाई के लिए रिश्वत मांगी गई। ये भी कहा कि रिश्वत का पैसा सीएम तक जाता है।

सीएम शिकायत सुन रहे थे तो उस दौरान एडीसी कार्यालय के सहायक बैकुंठ मिश्रा वहां मौजूद नहीं थे। बुलाने पर वे दौड़ते हुए सीएम के सामने पहुंचे। उन्होंने जवाब देने का प्रयास किया तो सीएम ने कहा कि अब तो जवाब चंडीगढ़ आकर देना।

सीएम के सामने दोपहर तक 250 से ज्यादा शिकायतें दर्ज की जा चुकी थी। खास बात है कि सोनीपत में बहुत सी शिकायतें बिल्डरों के खिलाफ जनता दरबार में पहुंची हैं। सीएम के साथ डीसी ललित सिवाच, राई के विधायक मोहन लाल बड़ौली, पूर्व मंत्री कविता जैन, गन्नौर की विधायक और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। एक एक कर शिकायतकर्ताओं को सीएम के सामने बुलाया जा रहा है।

सीएम मनोहर लाल सुबह ही जन संवाद कार्यक्रम में शिरकत करेंने पहुंचे है और लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। लोगों को सीएम की कार्रवाई पसंद आती है तो वहां तालियां भी बज रही हैं। 250 से भी अधिक समस्याएं ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों से प्रशासन द्वारा दर्ज की गई हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का यह सोनीपत में इस तरह का जनता दरबार तीसरा है।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal