हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की दरियादिली देखने को मिली

912
SHARE

फतेहाबाद।

फतेहाबाद दौरे के दौरान हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की दरियादिली देखने को मिली। रास्ते में उन्होंने सड़क दुर्घटना में घायल बाइक सवार की मदद के लिए काफिला रुकवा लिया। इसके बाद उन्होंने सरकारी गाड़ी से घायल को अस्पताल पहुंचाया। दुष्यंत चौटाला फतेहाबाद में 20 कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

सोमवार सुबह जब डिप्टी CM फतेहाबाद आ रहे थे, तब बड़ोपल के पास बाइक सवार वहां खड़े थ्री व्हीलर से टकरा गया। दुष्यंत चौटाला की नजर जैसे ही इस दुर्घटना पर पड़ी, उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रोकी और घायल के पास पहुंचे। घायल को उपचार के लिए उन्होंने तुरंत सरकारी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। इस कारण से वह अपने तय कार्यक्रमों में जाने से लेट हो गए।

सड़क दुर्घटना में घायल बाइक सवार बरवाला के एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। इलाज के दौरान उसने बताया कि वह फतेहाबाद की तरफ जा रहा था, अचानक रास्ते में रॉन्ग साइड एक थ्री व्हीलर आ गया और उसने टक्कर मार दी। पीछे से आ रहे डिप्टी सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। समय से पहुंचने से घायल का समय से इलाज हो पाया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal