भिवानी में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया:दोस्त की रिवॉल्वर से पहले हवाई फायर किए, फिर सिर में मारी

502
SHARE

भिवानी।

हरियाणा के भिवानी में गांव जाटु लोहारी के योगेंद्र शर्मा ने दोस्त की रिवाल्वर से सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने 3 युवकों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। बवानीखेड़ा थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के शव काे हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

जाटू लोहारी गांव के नरेंद्र कुमार ने थाना बवानी खेड़ा पुलिस थाने में दर्ज कराए बयान में बताया कि रविवार रात को 9 बजे के करीब उसे सूचना मिली रह कि उसके बड़े भाई योगेंद्र शर्मा को सिर में गोली गली है। वह सूचना के बाद तुरंत मौके पर पहुंचा तो वहां पता चला कि योगेंद्र को गंभीर हालत में हिसार के अस्पताल में ले जाया गया है। वहां पहुंचने से पहले रास्ते में ही योगेंद्र की मौत हो गई।

सुसाइड नोट मिला

नरेंद्र ने बताया कि योगेंद्र की माैत के बाद उसके वालेट की तलाशी ली गई तो उसमें से एक हस्तलिखित सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने अपनी मौत के लिए प्रदीप व उसका भाई रवि निवासी जाटू लोहारी और नवीन उर्फ सुण्डा निवासी गांव पुर को जिम्मेदार ठहराया है। नरेंद्र ने कहा कि प्रदीप ने लापरवाही से अपनी रिवाल्वर उसके भाई को दी।

केस दर्ज, जांच शुरू

थाना बवानी खेड़ा के जांच अधिकारी ASI सुरेश कुमार ने बताया कि सीन ऑफ क्राइम की टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं। मृतक योगेंद्र के शव का हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। डॉक्टर के अनुसार सिर में गोली लगने से उसकी मौत हुई है।

पुलिस ने नरेंद्र की शिकायत पर गांव जाटू लोहारी के प्रदीप पुत्र हवा सिंह उसके भाई रवि और पूर गांव के नवीन उर्फ सुंडा के खिलाफ दफा 306 व 34 के तहत केस दर्ज किया है। साथ ही प्रदीप पुत्र प्रकाश के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है। उसी की रिवाल्वर से योगेंद्र ने खुद को गोली मारी है। पुलिस की छानबीन जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal