गैंगरेप का आरोपी सेक्स रैकेट से जुड़ा था:आरोपी बिल्डर पोर्न एडिक्ट और विदेशी लड़कियों का दीवाना था

187
SHARE

इंदौर में टीचर पत्नी से गैंगरेप कराने वाला बिल्डर राजेश विश्वकर्मा सेक्स रैकेट से भी जुड़ा था। शहर के तीन बड़े होटल में आने वाले फॉरेन एस्कॉर्ट के ट्रैवल टिकट राजेश अपने दोस्त से बुक कराता था। एस्कॉर्ट की लड़कियों को अपने फार्म हाउस पर भी ठहराता था। क्षिप्रा पुलिस को इसके सबूत गैंगरेप मामले की जांच के दौरान मिले हैं।

यह भी पता चला है कि फॉरेन की लड़कियां राजेश की कमजोरी थी। वह पोर्न एडिक्ट भी था। फॉरेन गर्ल्स को रिझाने और पोर्न मूवी की तरह रिलेशन बनाने के लिए उत्सुक रहता था। वह कहीं बाहर घूमने जाता तो ऐसे होटल में ठहरता, जहां विदेशी लड़कियों का आना-जाना ज्यादा हो। वह दुबई और बैंकॉक भी घूम आया था।

क्षिप्रा पुलिस के मुताबिक, राजेश को बचाने के लिए उसके दो मास्टरमांइड दोस्तों ने काम किया है। एक अभी भी बाहर से उसकी मदद कर रहा है। वह ट्रैवल्स का काम करता है। दूसरा IT एक्सपर्ट है। उसने राजेश के मोबाइल से पूरा डाटा डिलीट कर दिया। पुलिस अब डाटा निकालने के लिए लैब और IT एक्सपर्ट की मदद ले रही है।

इंदौर, गोवा और जयपुर की होटल में करता था कमरे बुक
राजेश के इंदौर के कुछ होटल में सीधे कमरे बुक होते थे। तीन होटलों में उसका ज्यादा आना-जाना था। वह साल में एक से दो बार गोवा और जयपुर का टूर बनाता था। यहां भी होटलों में उसके रूम बुक होते थे। वह ऐसे होटलों में ठहरता था, जहां पब के साथ बार भी होता था।

कौन हैं ये दोस्त?
गैंगरेप में एक आरोपी विवेक IT एक्सपर्ट है। उसी ने राजेश के मोबाइल और दूसरे गैजेट्स से सारे सबूत मिटा दिए। विवेक पत्नी से तलाक ले चुका है। उसे भी अय्याशी का शौक था। राजेश के साथ वह सबसे ज्यादा फार्म हाउस पर समय बिताता था। दूसरा ट्रैवल एजेंट दोस्त है। ये होटल में एयर टिकट बुक कराने से लेकर होटल में कमरों तक का इंतजाम कराता था। राजेश कौन से शहर में कब, कहां और किस होटल में ठहर चुका है या ठहरेगा, सारी जानकारी रखता था।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे

Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal