मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो यही हमारा प्रयास – सिविल सर्जन डा0 रघुवीर शांडिल्य

78
SHARE
भिवानी।
भिवानी में डाक्टरों की हड़ताल होने की वजह से लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो जिसके लिए विभाग द्वारा अन्य एनएचएम डाक्टरों की डयूटी मरीजों को देखने हेतू लगाई गई जिसमें हमारा पूर्ण प्रयास रहा कि किसी भी मरीज को किसी भी परेशानी का सामना ना हो। यह बात सिविल सर्जन डा0 रघुवीर शांडिल्य ने बताई।
शनिवार को सिविल सर्जन ने चौ0 बंसीलाल सामान्य हस्पताल ओपीडी का दौरा किया तथा स्वंय पूरा दिन ओपीडी न0 20 में बैठकर आए मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की। उन्होने बताया कि जिला भिवानी में डाक्टरांे के हड़ताल पर जाने से मरीजों की जांच के लिए एनएचएम के डाक्टरों की डयूटी शिफ्ट अनुसार लगाई गई। जिनके द्वारा शुक्रवार को जिला भिवानी में 2482 मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की गई। सिविल सर्जन डा0 रघुवीर शांडिल्य ने बताया कि शनिवार को डाक्टरों के वापिस लौटने से सभी ने ओपीडी में अपनी डयूटी करके मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की। डयूटी पर उपस्थित सभी डाक्टरों का सिविल सर्जन ने धन्यवाद किया तथा सभी डाक्टरों ने यह आश्वासन दिया है कि हमारे द्वारा किसी भी मरीज को कोई भी परेशानी नहीं होगी यह हमारा प्रयास रहेगा। ओपीडी दौरान सिविल सर्जन ने मरीजों को बताया कि सर्दी के मौसम के चलते बच्चे व बुर्जुगों को विशेष ध्यान रखना चाहिए तथा गर्म कपड़े अवश्य पहनने चाहिए।
सिविल सर्जन डा0 रघुवीर शांडिल्य ने बताया कि पूरे भारत में कोविड के केस सामने आ रहे है इसलिए हम सब का यह दायित्व बनता है कि हम सभी शुरू से ही सावधानी बरतें तथा सभी डाक्टरों को यह आदेश दिए गये है कि जो भी अधिक बीमार मरीज आता है तो उसका कोविड का टैस्ट अवश्य करवायें जिसके चलते विभाग द्वारा जिला भिवानी में मरीजों को परेशानी ना हो पूरी तैयारी की हुई है अगर कोविड आता है तो हमारा शुरू से ही यह प्रयास रहेगा कि किसी भी कोविड मरीज को कोई भी परेशानी ना हो।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal