जेजेपी ने सभी 22 जिलों में बनाए जिला प्रवक्ता,भिवानी में शंकर अहूजा को दूसरी बार जिम्मेवारी

253
SHARE

फील्ड में जेजेपी की गतिविधियां तेज, जिलों में प्रचार के लिए 22 प्रवक्ता घोषित

चंडीगढ़।

जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन की पुनर्गठन प्रक्रिया के तहत सभी 22 जिलों में जिला प्रवक्ताओं की नियुक्तियां की है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर दीपकमल सहारण व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद इन नियुक्तियों की सूची जारी की। जिला प्रवक्ताओं की जिम्मेदारी पाने वालों में 16 नए चेहरे हैं जबकि 6 जिला प्रवक्ता पहले से ही पदों पर हैं। जेजेपी द्वारा हिसार में एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, करनाल में यशकरण राणा, महेंद्रगढ़ में सिकंदर गहली, भिवानी में शंकर अहूजा, जींद में मुकेश चहल और रेवाड़ी में अमन जून को जिला प्रवक्ता बनाया है।

इसी तरह दादरी जिले में शशि शर्मा, सिरसा में अमर सिंह ज्याणी, झज्जर में धर्मेंद्र गुलिया, सोनीपत में जोनी लठवाल, अंबाला में संदीप राणा, फतेहाबाद में दिनेश बंसल, फरीदाबाद में रविंद्र पराशर और गुरुग्राम में नरेश सहरावत को जिला प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं कैथल जिले में शुभम गुप्ता, कुरुक्षेत्र में राजेश पायलट, मेवात में नासिर हुसैन, पलवल में प्रवीण डूडी, पंचकुला में एडवोकेट बलवीर सैनी, पानीपत में जयदेव नौल्था, रोहतक में फूल राणा और यमुनानगर में दमन शर्मा जेजेपी के जिला प्रवक्ता होंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal