जजपा की नवसंकल्प रैली, गाय तो गई ही, खूंटा भी पाड़ ले गई-दुष्यंत चौटाला

547
SHARE

अभय ग्रेवाल,भिवानी हलचल।

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ गठबंधन टूटने के बाद जननायक जनता पार्टी (JJP) ने मंगलवार को हिसार में नवसंकल्प रैली की। इसमें दुष्यंत चौटाला ने कहा कि नड्‌डा जी से मीटिंग में मुझे रोहतक लोकसभा सीट लड़ने का ऑफर मिला था। इसके बाद अजय चौटाला ने मुझे कहा कि भाजपा को जाकर कह दो 5100 पेंशन कर दो, हम एक भी सीट नहीं लेंगे। मैं रात एक बजे जाकर उन्हें कहकर आया। उन्होंने कहा कि विचार करके बताते हैं। विचार ऐसे हुए कि मेरे साथ खट्‌टर और विज जी की भी कुर्सी चली गई। मैं कहूंगा गाय तो गई ही, खूंटा भी पाड़ ले गई। अब जो अजय चौटाला कहेंगे, वही करेंगे।

मैं अजय सिंह चौटाला को विश्वास दिला सकता हूं कि हम 11 महीने पहले इसी हौसले के साथ चुनाव में गए थे। 15 प्रतिशत वोट चाबी को मिले थे। आज भी कह देता हूं कि आप हमारी यूं ही जिम्मेवारी लगाते रहो। पिछली बार 10 थे, इस बार 50 से ज्यादा सीट लेकर आएंगे। रैली में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला और दिग्विजय चौटाला समेत कई नेता मौजूद रहे। रैली में दुष्यंत के आने पर कार्यकर्ताओं ने आया-आया सीएम आया के नारे भी लगाए।

अजय चौटाला ने कहा कि परसों मैं भी दिल्ली में था, जब सीट बंटवारे की बातचीत जेपी नड्डा से दुष्यंत चौटाला ने की। 2 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही थी। वे सत्ता के भूखे नहीं है। इस्तीफा जेब में रखते हैं।

अजय चौटाला ने कहा कि 6 साल पहले हमें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। हमने पार्टी का झंडा, डंडा, 23 प्रतिशत वोट व विधायक भी उन्हें देकर नए सिरे से शुरुआत की। फिर जनता के सहयोग से सरकार में जाकर जनता के अनेक काम किए।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मोदी ने सीएम मनोहर लाल की तारीफ की थी। उनका मेरे साथ पत्ता काट दिया। उस दौरान कई अन्य राजनेताओं की भी तारीफ की थी। ना जोश कम हुआ है और ना ही जज्बा। साढ़े 4 साल में सभी चीजें नहीं कर पाया, लेकिन जो किया वह मजबूती से किया। गठबंधन टूटने पर कहा जैसे चिड़िया पिंजरे से आजाद होती, वैसे ही बोझ उठा है। गठबंधन में कई बंदिशें होती हैं, वे दूर हो गईं। सरकार के खिलाफ पूरी निष्ठा से आवाज उठाएंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal