JP दलाल राहुल गांधी पर भड़के

57
SHARE

भिवानी।

भिवानी जिले में पहुंचे कृषि मंत्री JP दलाल ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा। हिसार में मुआवज़े की मांग को लेकर किसानों के बवाल करने पर उनसे शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि किसानों की आय बढ़ाने व खर्च कम करने को लेकर प्राकृतिक खेती को बढ़ावा दिया जा रहा है।

बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए देश व प्रदेश के ताज़ा राजनीतिक हालातों पर अपनी राय रखी। साथ ही हिसार में आंदोलन कर रहे किसानों से शांति की अपील करके किसान हित में सरकार की योजनाओं की जानकारी दी।

सबसे पहले कृषि मंत्री जेपी दलाल ने राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण की संज्ञा देने और केवल 2 लोगों की सुनने के आरोप पर कहा कि राहुल गांधी की भाषा मैच्योर पॉलिटिशियन की नहीं है। इसी भाषा के कारण उन्हें सजा हुई थी। उन्होंने चुटकी ली कि कांग्रेस बार-बार राहुल को लॉन्च करती है और वह हर बार फेल हो जाता है।

जेपी दलाल ने नसीहत दी कि राहुल कंपनियों को हायर करने की बजाय देश की समस्या व मानसिकता को समझ कर नीतियां बनाएं। नूंह घटना के बाद भाजपा और जजपा सरकार को विफल बताकर राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा हरियाणा की कमान उन्हें सौंपने के सवाल पर कहा कि कमान सौंपना जनता का काम है। जनता कांग्रेस को लोकसभा व विधानसभा चुनाव में 2-2 बार रिजेक्ट कर चुकी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal