भिवानी:चोरी की नियत से घर में घुसने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

566
SHARE

भिवानी।

गिरफ्तार किए गए आरोपी पर पहले भी चोरी के कई अभियोग दर्ज है। पुलिस अधीक्षक भिवानी वरुण सिंगला आईपीएस ने जिला पुलिस भिवानी को जिले में घरों में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने व आरोपियों के विरुद्ध प्रभावी पुलिस कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। प्रदीप निवासी चांग ने थाना सदर पुलिस भिवानी को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि दिनांक 06.08.2023 की सुबह को दो व्यक्ति उनके घर में चोरी की नीयत से घुसे थे। जो परिवारजनों के उठने पर एक है व्यक्ति को मौके पर ही पकड़ा गया था वही दूसरा आरोपी भागने में कामयाब हो गया था। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना सदर भिवानी में दर्ज किया था।

दिनांक 06.08.2023 को थाना सदर पुलिस भिवानी के मुख्य सिपाही सतीश ने गांव चांग में चोरी की नियत से घर में घुसने के मामले में एक आरोपी को गांव चांग से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान अमन पुत्र रमेश निवासी चांग,जिला भिवानी के रूप में हुई है। आरोपी अमन चोरी करने का आदतन अपराधी है। आरोपी पर जिला भिवानी में पहले भी चोरी के अभियोग दर्ज हैं आरोपी को पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपी को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं ।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal