जुनैद-नासिर केस: राजस्थान पुलिस के खिलाफ हरियाणा में FIR

195
SHARE

रेवाड़ी।

गौ तस्करी को लेकर जिंदा जलाए गए जुनैद-नासिर केस अब हरियाणा वर्सेस राजस्थान होता दिख रहा है। हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को राजस्थान पुलिस के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। दरअसल, राजस्थान पुलिस ने 17 फरवरी की सुबह साढ़े 3 बजे हत्या के एक आरोपी श्रीकांत पंडित के घर छापा मारा था।

श्रीकांत के परिजनों का आरोप है कि राजस्थान पुलिस की मारपीट की वजह से आरोपी की गर्भवती पत्नी कमलेश के पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई थी। नूंह (मेवात) के नगीना थाने में यह केस दर्ज किया गया है। शिकायत में राजस्थान पुलिस का नाम है। श्रीकांत की मां दुलारी की शिकायत पर हरियाणा पुलिस ने रविवार को नवजात बच्चे को श्मशान से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया था।

नूंह के SP वरूण सिंगला ने बताया- इस केस में चोट और मिसकैरेज की धाराएं लगाई गई हैं। शिकायत में कहा गया है कि 30-40 लोग थे, उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी नहीं मिला है। रिपोर्ट मिलने के बाद केस में आगे की धाराएं जोड़ी जाएंगी।

वहीं इस मामले में मंगलवार को बड़ा खुलासा हुआ है। हत्या के आरोप में नामजद किए रिंकू सैनी, लोकेश सिंगला और श्रीकांत हरियाणा पुलिस के इन्फॉर्मर हैं। जो हरियाणा पुलिस के साथ गौ तस्करी के मामले में रेड के वक्त जाते थे। इन तीनों के अलावा मोनू मानेसर और अनिल को इस केस में नामजद किया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal