कलयुगी बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या की

1026
SHARE

कुरुक्षेत्र।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कलयुगी बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी। युवक ने मां को लात घूंसे मारे और आखिर में गला घोंट दिया। इतना ही नहीं, शव को घर में ही छिपाकर रखा। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों काे शक हुआ और वारदात की सूचना पुलिस को दी।

घटना शाहाबाद कस्बे के हुडा सेक्टर के मकान नंबर 403 की है। मृतक महिला की शिनाख्त कृष्णा देवी (55) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी मोहित अग्रवाल (30) को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पड़ोसियों के अनुसार, रात को आसपास के इलाके में बदबू आ रही थी। उन्हें लगा कि पड़ोसियों के घर की छत पर कूड़ा पड़ा होगा इसलिए बदबू आ रही है। सुबह जब बदबू ज्यादा आने लगी तो महिला ने डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस के कर्मचारियों ने घर पर जाकर देखा जो अंदर महिला की लाश पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस के अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहित अग्रवाल 2 दो दिन पहले अपनी मां की हत्या कर दी थी। पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने शव घर ही छुपा दिया।

पुलिस ने मौके से आरोपी युवक को काबू कर लिया है, जिससे पूछताछ चल रही है। अभी वारदात के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर सैंपल एकत्रित कराए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal