गुरुग्राम में लेडी डॉन ट्विंकल गिरफ्तार, जेल भेजा

813
SHARE

गुरुग्राम।

पुलिस की क्राईम ब्रांच ने खांडसा मंडी में उगाही करने के मामले में गैंगस्टर अमित डागर की पत्नी ट्विंकल को गिरफ्तार कर लिया। अमित डागर बंबीहा गैंग से जुड़े कुख्यात गैंगस्टर कौशल चौधरी की गैंग से जुड़ा हुआ है। जिसे पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे भी जेल भेज दिया। पुलिस अब तक इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

ट्विंकल की गिरफ्तारी को लेकर एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि गुरुवार को ट्विंकल को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दरअसल, खांडसा मंडी में उगाही के कारोबार संचालन करने पर पुलिस ने बीती 15 जुलाई को ट्विंकल को गिरफ्तार किया था। जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद ट्विंकल की गैंग ने दोबारा से खांडसा मंडी में उगाही का कारोबार करना शुरू कर दिया था।

गुड़गांव के जैकबपुरा की ट्विंकल साल 2016 में अपने दोस्त के कहने पर अमित डागर के संपर्क में आई थी। कॉलेज की पढ़ाई के दौरान ट्विंकल और गैंगस्टर अमित डागर के बीच दोस्ती हुई। यह दोस्ती डागर के गुर्गे संदीप उर्फ बंदर की एक महिला मित्र ने कराई थी। डागर और ट्विंकल की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई।

गैंगस्टर डागर 2016 में ट्विंकल के साथ भाग गया था और कुछ समय बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी। अब ट्विंकल और अमित डागर के दो बच्चे हैं, लेकिन पति के आपराधिक स्वभाव का असर यह हुआ कि पति के जेल जाने के बाद ट्विंकल अब लेडी डॉन बनकर जबरन वसूली रैकेट चला रही है। जिसका हाल ही में पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal