परीक्षा देने गई दसवीं की छात्रा पर मनचले युवक ने फेंका तेजाब

277
SHARE

कुरुक्षेत्र।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के उपमंडल शाहबाद में मनचले युवक ने दसवीं की छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। बीच में आए छात्रा के मौसेरे भाई पर भी आरोपित ने चाकू से हमला किया। दोनों को उपचार के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से छात्रा व उसके भाई को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। वहीं एलएनजेपी अस्पताल में पहुंचकर पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि वे शाहाबाद क्षेत्र के एक गांव में रहते हैं। उनकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी शाहाबाद में दसवीं कक्षा की छात्रा है।

मंगलवार को उसकी परीक्षा थी। घर पर छात्रा का मौसेरा भाई आया हुआ था, वह उसे परीक्षा दिलवाने के लिए ले गया था। परीक्षा देने के बाद जब वे वापस मोटरसाइकिल पर घर आ रहे थे तो मदनपुर निवासी हर्षदीप ने उन्हें मदनपुर रेलवे फाटक के पास रोक लिया और उनके साथ अभद्र व्यवहार करने लगा। इसी दौरान आरोपित ने अपने हाथ में पकड़ी तेजाब की बोतल से छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। इसी दौरान छात्रा के मौसेरे भाई ने बीच में हाथ अड़ा दिया और तेजाब की बोतल नीचे गिर गई। उसमें से तेजाब की कुछ बूंदें छात्रा के पैर पर गिरी हैं। शाहाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal