भिवानी : नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूट

1222
SHARE

भिवानी।

तीन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को गन पॉइंट पर लेकर डकैती डाली। नकाबपोश बदमाश दोनों सेल्समैन को कमरे में बंद कर कैश और बाइक लूटकर फरार हो गए। बदमाश अपने साथ पेट्रोल पंप का CCTV कैमरा-DVR उखाड़ कर ले गए।

भिवानी के बडेसरा गांव निवासी रिंकू ने बताया कि वह भिवानी- धनाना रोड़ स्थित मेसर्स भारत एनर्जी इंटरप्राइजेज के नयारा पेट्रोल पंप पर पिछले डेढ़ साल से बतौर सेल्समैन नौकरी करता है। बीती देर रात रात पंप पर मैं और दूसरा सेल्समैन गांव का ही सोमबीर ड्यूटी दे रहे थे। पेट्रोल पंप के सोने वाले कमरे में टेबल पर लॉक वाली दराज की चाबी रखकर उसी कमरे में सो गया।

सोमबीर बाहर कुर्सी पर बैठा फोन देख रहा था। बाहर से आवाज सुनी तो मैंने उठकर देखा कि तीन लड़के जिन्होंने अपने मुंह पर सफेद अंगोछा बांधे हुए थे। वह सोमबीर को अपने साथ कमरे में ले आए एक हाथ में पिस्तौल थी व दूसरे हाथ में चाकू लिए हुए था। चाकू सोमबीर पर तान दिया और एक ने पिस्तौल मेरे गले पर लगा दिया।

नकाबपोश बदमाश जान से मारने की धमकी देकर बोले जो भी तुम्हारे पास कैश और किमती समान है हमें दे दो। तीसरी ने जबरदस्ती चाबी जेब से निकाल ली और दराज में रखा 17,488 रुपए कैश लूट लिया। एक ने पूछा पेट्रोल पंप पर बाहर खड़ी बाइक किसकी है। डर के मारे बाइक की चाबी दे दी।

रिंकू ने बताया कि बदमाश पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर उखाड़ कर अपने साथ ले गए। दोनों सेल्समैन को कमरे में रोक दिया। डीवीआर उखाड़ कर बदमाश भिवानी की तरफ भाग गए। हमने डरते हुए गेट खोला। पंप से थोड़ी दूर होटल वाले से फोन लेकर पुलिस को सूचना दी। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal