मां ने की 3 बच्चों की हत्या

359
SHARE

 नूंह।

जिले में 3 बच्चों की पानी के टैंक में डूबने से हुई मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। तीनों बच्चों को उनकी मां ने ही मौत की नींद सुला दिया। मौत का कारण यह सामने आया कि 2 बच्चे पहले मंदबुद्धि थे। हकीम से तीसरे बच्चे के भी मंदबुद्धि होने की बात सुनकर मां डिप्रेशन में आ गई और फिर तीनों को लेकर पानी के टैंक में कूद गई। पुलिस ने मां के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, नूंह जिले के गांव खेड़ला में 22 नवंबर को सकुनत नाम की महिला अपने तीन बच्चों को घर में बने वाटर टैंक में लेकर कूद गई थी। तीनों बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला सकुनत बच गई थी। उसका अभी भी नल्हड़ स्थित मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सकुनत के दो बच्चे शबाना (8 साल) और साद (6 साल) पहले ही मंदबुद्धि थे। इसके बाद 4 माह पहले पैदा हुई पुत्री इकरा में भी इसी प्रकार के कुछ लक्षण दिखाई दिए तो मां किसी हकीम के पास ले गई। इस दौरान हकीम ने बोल दिया कि ये बच्ची भी कुछ ऐसी रहेगी, लेकिन बाद में ठीक हो जाएगी। पुत्री इकरा के भी मंदबुद्धि होने की सुनकर मां सकुनत डिप्रेशन में आ गई और तीनों बच्चों को साथ में लेकर घर में बने पानी के टैंक कूद गई।

पानी के टैंक में डूबते वक्त सकुनत जब खुद तड़पने लगी तो जोर-जोर से चिल्लाने लगी। सकुतन के चिल्लाने की आवाज जब पड़ोसियों ने सुनी तो मौके पर पहुंचे। इस दौरान पड़ोसियों ने गंभीर हालत में सकुतन को पानी के टैंक से निकाल लिया, लेकिन पानी के टैंक के अंदर तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। नूंह सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में मां सकुनत पर हत्या कर मुकदमा दर्ज किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulcha