पंजाब में डेरा प्रेमी को मारी गई थीं 60 गोलियां,हरियाणा के 3 शूटर अरेस्ट

152
SHARE

पंजाब।

फरीदकोट में डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की 10 नवंबर को हुई हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने 3 शूटर्स को गिरफ्तार किया है। इन शूटर्स ने डेरा प्रेमी पर 60 गोलियां चलाई थीं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इसके पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का दिमाग है। ISI ने रिंदा के जरिए डेरा प्रेमी की हत्या कराई थी। वहीं, हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली थी। कुछ दिन पहले ही रिंदा और गोल्डी बराड़ ने हाथ मिलाया था।

दिल्ली पुलिस ने सभी बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पटियाला के बख्शीवाला गांव से पकड़ा है। इनमें दो शूटर रोहतक और एक भिवानी का रहने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, पकड़े गए शूटर्स में दो नाबालिग हैं, जबकि एक की पहचान जतिंदर जीतू के रूप में हुई है। उधर, परिवार ने प्रदीप सिंह का अंतिम संस्कार करने से इनकार किया है। परिवार ने इंसाफ मिलने तक संस्कार नहीं करने की बात कही है। वहीं पुलिस प्रदीप सिंह के परिजनों और डेरा कमेटी को मनाने के प्रयास में जुटी है, लेकिन पीड़ित परिवार में पंजाब सरकार और पुलिस विभाग के प्रति भारी रोष है।

श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी केस के आरोपी डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की गुरुवार को पंजाब के फरीदकोट में हत्या कर दी गई थी। प्रदीप को उस समय निशाना बनाया गया, जब वह अपनी डेयरी (दुकान) खोल रहा था। 2 मोटरसाइकिल सवार 5 बदमाशों ने उन पर कई गोलियां चलाईं। इस हमले में गनमैन समेत तीन लोग जख्मी हो गए। इनमें पास का एक दुकानदार भी शामिल है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal