लो ताऊ मार दिया तेरा छोरा, फिर खिसक गए घटना स्थल से

103
SHARE

जींद

शिवपुरी कॉलोनी में बीती रात पडोसी दो भाइयों ने एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक युवक के मां-बाप के साथ भी मारपीट की गई। युवक का गला तब तक दबाकर रखा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। घटना की सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दो भाईयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिवपुरी कॉलोनी निवासी सियाराम के मकान में बीती देर रात उनके पडोसी गोबिंदा तथा दीपक घुस आए और सियाराम के छोटे बेटे के बारे में पूछा। छोटे बेटे के घर पर न होने की बात कहे जाने पर दोनों ने सियाराम के साथ मारपीट शुरू कर दी। सियाराम की पत्नी व मझले बीमार बेटे प्रवीण (23) ने छुडवाने की कोशिश की तो आरोपितों ने प्रवीण का गला हाथों से दबा दिया और तब तक नहीं छोडा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। मृतक के पिता सियाराम ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके छोटे बेटे विकास के साथ पडोसी गोबिंदा तथा दीपक के साथ झगडा हुआ था। उसी दौरान दोनो पक्षों में समझौता हो गया था। रात को दोनों आरोपित घर में घुस आए और उसके साथ मारपीट करने के बाद उसके बेटे प्रवीण की गला दबाकर हत्या कर दी। शहर थाना पुलिस ने सियाराम की शिकायत पर गोबिंदा तथा उसके भाई दीपक के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सियाराम ने बताया कि दोनों आरोपित उनके पडोसी है। देर रात को घर में घुसने के बाद उसके साथ मारपीट की। उसक पत्नी ने बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की। मझले बेटे प्रवीण को पेट में दर्द था। वह उन्हें छुडाने लगा तो दोनों ने प्रवीण का गला हाथ से दबा दिया। काफी कोशिशों के बाद भी उन्होंने प्रवीण के गले को नहीं छोडा। जिस समय दोनों ने प्रवीण के गले को छोडा तो वह निढाल होकर नीचें गिर गया। जाते समय आरोपित उसे बोल गए कि लो ताऊ मार ãUमने तेरे बेटे को मार दिया। जिसके बाद दोनों आरोपित अपने घर की तरफ चले गए।

शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। दोनों आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal