सोनीपत में लोहे की रॉड मार ताऊ की हत्या:चचेरे भाइयों में हाथापाई के बाद बढ़ा विवाद

199
SHARE

सोनीपत

हरियाणा के सोनीपत शहर में बुधवार रात को चचेरे भाइयों की लड़ाई में एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ मिलकर भाई राकेश की निर्मम हत्या कर दी। परिवार में किसी बात को लेकर हुई मामूली कहासुनी के चलते उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार किया गया। घायल राकेश को रात को ही नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भाइयों में हुई थी हाथापाई

सोनीपत के कोट मोहल्ला निवासी राकेश कुमार टेलरिंग का काम करते थे। राकेश के बेटे अमित की बुधवार शाम को किसी बात को लेकर अपने चचेरे भाई रोहित के साथ कहासुनी हो गई थी। दोनों में विवाद बढ़ा तो नौबत हाथापाई की आ गई। उस समय तो दोनों का झगड़ा शांत करा दिया गया। बताते हैं कि कुछ समय के बाद रोहित अपने पिता को लेकर आया और अमित को ललकारने लगा। अमित ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर अपने को उनसे छिपा लिया।

लोहे की रॉड से किया वार

चाचा सत्यवान अपने बेटे के साथ उसे तलाशते हुए मकान के उपर के कमरे में चले गए। वहां राकेश लेटा था। दोनों की राकेश के साथ भी कहासुनी हो गई। आरोप है कि रोहित ने अपने ताऊ राकेश के सिर में लोहे की रॉड से वार किया। पिता की चीख सुनकर अमित उपर की तरफ भागा तो दोनों वहां से भाग गए। राकेश का सिर रॉड के प्रहार से फट गया था और उससे खून बह रहा था। परिजन उसे बेसुध हालत में नागरिक अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टर ने राकेश को मृत घोषित कर दिया।

होली में शोक में डूबा परिवार

थाना सिविल लाइन थाने में अमित की शिकायत पर उसके चाचा सत्यवान और चचेरे भाई रोहित के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम गुरुवार दोपहर को होगा। इसके लिए पुलिस कागजी कार्रवाई पूरी करने में जुटी है। होली के पर्व पर हुई इस वारदात से पूरा परिवार गम में डूबा है। वारदात के बाद हत्यारोपी सत्यवान और रोहित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal