एमजॉन का 2.20 लाख का सामान गायब

362
SHARE

सोनीपत।

सोनीपत में एमजॉन के लिए गुरुग्राम से गाड़ी में लोड कर भेजे गए सामान में से 2 लाख 20 हजार 170 रुपए का सामान बीच रास्ते गायब हो गया। सेक्टर-27 थाना पुलिस ने कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर गाड़ी के ड्राइवर के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल ड्राइवर की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बताया गया है कि एमजॉन का एक डिलीवरी स्टेशन सोनीपत में सिद्धार्थ एन्क्लेव, बालाजी मंदिर के पास है। कंपनी ऑनलाइन सामान बुकिंग के बाद इसकी डिलीवरी करती है। कंपनी के अधिकारी मेजर अजय गुप्ता ने बताया कि कंपनी ने डीलीवरी स्टेशन तक सामान को लाने के लिए फ्यूचर लॉजिस्टिक्स ग्रुप के साथ करार किया है।

इसी के तहत एक गाड़ी HR69D4985, जिसका ड्राइवर अभियंकर कुमार है, में कंपनी के फरुख नगर लॉजिस्टिक पार्क एलएलपी गुरुग्राम से कीमती सामान लोड कर सोनीपत के लिए भेजा गया था। सामान सोनीपत पहुंच गया, लेकिन बाद में जांच की तो उसमें से 14 ट्रैकिंग आईडी में 25 तरह का कीमती सामान गायब मिला।

कंपनी ने गुरुग्राम और सोनीपत ऑफिस में लगे सीसीटीवी में सामान की लोडिंग और उतारने की प्रक्रिया देखी तो पता चला कि सामान वाहन में लोड किया गया था, लेकिन यहां नहीं पहुंचा। अभियंकर कुमार ने बीच में ही सामान गायब कर दिया। इस सामान की कीमत 2 लाख 20 हजार 170 रुपए थी। सेक्टर 27 थाना पुलिस ने मेजर अजय गुप्ता की शिकायत पर ड्राइवर अभियंकर कुमार के खिलाफ धारा 379 व 420 IPC में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal