प्राइवेट बस ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर महिला की मौत, पति-बेटी घायल

392
SHARE

महेंद्रगढ़।

महेंद्रगढ़ में एक प्राइवेट बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर बैठी महिला की माैत हो गई, जबकि पति व बेटी को रोड पर गिरने से चोटें आयी है। पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। गांव बचीनी निवासी रामपाल ने सिटी थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी कविता के साथ अपनी 14 महीने की बेटी गुंजन को नारनौल में डॉक्टर को दिखाने के लिए बाइक से जा रहे थे। मोटरसाइकिल को वह चला रहा था और उसकी पत्नी व लड़की गुंजन पीछे बैठी हुई थी। वे महेंद्रगढ़ शहर के बद्रवाल सिटी के नजदीक पहुंचे तो नारनौल की तरफ से आयी एक राजस्थान नंबर की प्राइवेट बस ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

बस की टक्कर के बाद तीनों मोटरसाइकिल से गिर गए। वह और बेटी गुंजन साइड में गिरे, जबकि उसकी पत्नी कविता रोड पर गिरी। उसको पेट व पैरों पर काफी गंभीर चोट आई थी। उपस्थित लोगों की सहायता से उसे नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। रामपाल ने बताया कि वह अपनी पत्नी कविता को रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसको चेक करके मृत घोषित कर दिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal