वैष्णोदेवी के लिए गूगल पर हेलीकॉप्टर बुक करवाना पड़ा महंगा, फोन मिलाते ही लगी 1.41 लाख की चपत

211
SHARE

हांसी हिसार ।

वैष्णोदेवी यात्रा के लिए हैलीकॉप्टर बुक करवाने के लिए एक व्यक्ति को गूगल पर हेलीकॉप्टर बुक करने वाली साइट पर मोबाइल नंबर ढूंढना उस वक्त महंगा पड़ गया। जब गूगल पर मिले मोबाइल नंबर पर फोन कर हेलीकॉप्टर बुक करने के लिए कहा गया तो फोन रिसीव करने वाले व्यक्ति ने पीड़ित से तीन बार में 71025 रुपए जमा करवा लिए और उसके बाद उसके पिता व स्वयं के दूसरे एकाउंट से 44980 रुपए व 19125 तथा 6090 रुपए निकल गए। इस संदर्भ में पीड़ित के पिता द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस ने मुलतान कालोनी निवासी सुनिल कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज जांच आरंभ कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में सुनील कुमार ने कहा कि 17 मार्च को वह अपने हॉस्पिटल में बैठा था और उसके बेटे यदुवेन्द्र शर्मा को 24 मार्च को वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए जाना था। वैष्णोदेवी यात्रा के लिए उसने हेलीकॉप्टर बुकिंग के लिए गूगल पर एक मोबाइल नम्बर सर्च किया। सर्च किए गए मोबाइल नम्बर पर बात हुई। और उसने यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर बुक करने के लिए रुपए जमा करवाने के लिए अपना बैंक खाता नम्बर उसके बेटे को दिया और बताए गए खाता नंबर में रुपये भेजने को कहा।

सुनील ने बताया कि उसने और उसके बेटे ने अलग अलग करके 3 बार में 71,025 रुपये उक्त खाते में भेज दिए। उसके बाद उनके बैंक खाते से 44,980 व 6920 रुपये तथा उसके बेटे के खाते से भी 19,125 रुपये कट गए। सुनील ने बताया 25 मार्च को सुबह 10:34 पर एक अज्ञात मोबाइल नंबर से फिर कॉल आई कि आपके खाते से 71,025 रुपये कटे हैं। आप 10,000 रुपये और डाल दो। आपके पैसे वापस आ जाएंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal