नई संसद के सामने महिला महापंचायत की मंजूरी नहीं, स्टेटस रिपोर्ट लेकर पहुंची पुलिस

135
SHARE

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का धरना जंतर-मंतर पर जारी है। इस बीच मामले की स्टेटस रिपोर्ट लेकर दिल्ली पुलिस राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंच गई है। थोड़ी देर में सुनवाई शुरू होगी।

इससे पहले योग गुरू बाबा रामदेव का गुस्सा बृजभूषण पर फूटा। राजस्थान के भीलवाड़ा में बाबा रामदेव ने बिना नाम लिए कहा कि कुश्ती संघ का मुखिया रोज बहन-बेटियों के बारे में बकवास करता है। उसे तुरंत अरेस्ट करना चाहिए।

वहीं दंगल गर्ल व भाजपा नेता बबीता फोगाट ने पहलवानों के धरने को लेकर सवाल उठाए हैं। बबीता फोगाट ने ट्वीट कर हरियाणा के किसान नेता गुरनाम चढ़ूनी को आंदोलनजीवी करार देते हुए अगुआई पर सवाल खड़े किए हैं।

पहलवान 23 अप्रैल से बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक की अगुआई में जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं। उन्होंने कुश्ती संघ अध्यक्ष BJP सांसद बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

इसके खिलाफ महिला पहलवानों के समर्थन में 28 मई यानी कल नए संसद भवन के सामने महिला महापंचायत होने जा रही है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी। इस पर पहलवानों ने कहा कि दिल्ली पुलिस उन्हें जहां रोकेगी, वे वहीं पर बैठकर महापंचायत करेंगे।

भीलवाड़ा में बाबा रामदेव ने कहा कि देश के पहलवानों का जंतर-मंतर पर धरने पर बैठना और कुश्ती संघ अध्यक्ष पर दुराचार, व्याभिचार के आरोप लगाना बहुत शर्मनाक है। ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे डालना चाहिए। वह रोज-रोज मुंह उठाकर देश की मां, बहन-बेटियों के बारे में बकवास कर रहा है। यह बहुत निंदनीय, कुकृत्य और पाप है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal