भिवानी: ट्रक ने स्कॉर्पियों को टक्कर मारी, युवा आयोग चेयरमैन मुकेश के भतीजे की मौत

4196
SHARE

भिवानी।

हांसी मार्ग पर ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में भाजपा युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड़ के भतीजे की मौत हो गई। जबकि, बेटी, भतीजी और एक भतीजा घायल हो गए। युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड़ के स्वजन हिसार से लौट रहे थे। राहगीरों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना बुधवार देर शाम की है।

टक्कर के बाद पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो
CWC के सदस्य सतेंद्र तंवर ने बताया कि युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड़ के परिवार के सदस्य हिसार में एडमिशन लेकर भिवानी लौट रहे थे। बीके स्कूल के पास पेट्रोल पंप और बवानी खेड़ा माइनर के बीच सामने से आ रहे ट्रक चालक ने उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी में टक्कर मारी। जिसके बाद गाड़ी असंतुलित होकर पेड़ में टकरा गई।

गाड़ी में मुकेश गौड़ का भतीजा रजत, हेमंत, बेटी निक्की और रजत की बहन हन्नू सवार थी। जिसमें से हेमंत की मौत गई। जबकि, बाकी तीनों गंभीर रूप से घायल गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से बेटी-भतीजी को रोहतक रेफर कर दिया गया। सूचना पाते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लिया। वहीं, चालक पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हो गया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal