पूर्व मंत्री के ड्राइवर की हत्या

113
SHARE

पलवल।

जिले के गांव औरंगाबाद में पूर्व मंत्री के ड्राइवर की उसके ही भतीजों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक अपने भतीजों को बदमाशी करने से रोकता था, जिसकी रंजिश रखते हुए शुक्रवार रात को दोनों ने देसी कट्टे से उसे गोली मार दी। घायलावस्था में उसे फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुंडकटी थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपी दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरीदाबाद के बीके अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

 26 मई की रात करीब सवा 9 बजे उसका चाचा राजेंद्र गांव की मार्केट में पूर्व सरपंच गिरिराज की बैठक के पास खड़ा था। उसी समय उसके चचेरे भाई पुष्पेंद्र व रोहताश चाचा राजेंद्र के पास आकर खड़े हो गए। पुष्पेंद्र ने अपने हाथ में लिए अवैध हथियार से राजेंद्र के पेट में गोली मार दी। जवाहर के अनुसार, घायलावस्था में उसे जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने के कारण उसे रेफर कर दिया। फरीदाबाद के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान राजेंद्र की मौत हो गई। शिकायत में कहा गया कि पुष्पेंद्र व रोहताश दोनों भाई अपराधी प्रवृत्ति के हैं। चाचा राजेंद्र उन्हें बदमाशी करने से रोकता था, जिसकी वे दोनों रंजिश रखते थे।

जवाहर के अनुसार, उसके चाचा राजेंद्र पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल के यहां ड्राइवर थे। 26 मई की रात करीब सवा 9 बजे उसका चाचा राजेंद्र गांव की मार्केट में पूर्व सरपंच गिरिराज की बैठक के पास खड़ा था। उसी समय उसके चचेरे भाई पुष्पेंद्र व रोहताश चाचा राजेंद्र के पास आकर खड़े हो गए। पुष्पेंद्र ने अपने हाथ में लिए अवैध हथियार से राजेंद्र के पेट में गोली मार दी।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर हरिओम के अनुसार, शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal