शादी का झांसा देकर,बहन की सहेली से किया दुष्कर्म

157
SHARE

फतेहाबाद।

हरियाणा के फतेहाबाद में एक युवक द्वारा बहन की सहेली को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 323, 376(2)(एन), 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में क्षेत्र की एक युवती ने बताया कि आरोपी युवक की बहन उसके साथ पढ़ती थी, जिसके चलते आरोपी ने अपनी बहन के मोबाइल से उसका नंबर ले कर उससे संपर्क किया। इसके बाद 26 सितंबर 2021 से 28 फरवरी 2022 तक उनकी बातचीत होती रही।

गुरुग्राम ले जाकर किया रेप

आरोप है कि युवक ने 28 फरवरी से 2 मार्च तक आरोपी युवक युवती को शादी का झांसा देकर उसे हिसार के होटल में ले गया। फिर अगले दिन गुरुग्राम ले जाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और बाद में शादी के लिए कहा तो मुकर गया। युवती का आरोप है कि अब उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

केस दर्ज, जांच शुरू

महिला थाना प्रभारी अरुणा ने कहा की मामले में पुलिस की और पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 323, 376(2)(एन), 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ़्तार किया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal