श्रद्धालुओं का कैंटर खड़े ट्रक से टकराया:सोनीपत में NH-44 पर हुए हादसे में 1 की मौत 20 घायल

51
SHARE

सोनीपत।

हरियाणा के सोनीपत में नेशनल हाईवे 44 पर एक कैंटर सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराया। हादसे में कैंटर के परिचालक की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में 10 व्यक्तियों को जहां निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, वहीं 5 को गंभीर हालत के चलते खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है। घायल लोग माता वैष्णों देवी के दर्शन करने जम्मू के कटरा जा रहे थे। पुलिस हादसे को लेकर छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के नोएडा से 20 से ज्यादा व्यक्ति एक कैंटर में सवार होकर सोनीपत-करनाल जीटी रोड से जम्मू के कटरा में माता वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए रवाना हुए थे। वे अभी सोनीपत में NH-44 से गुजर रहे थे तो उनका कैंटर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गया। बड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर को हुए हादसे में कैंटर में सवार 20 लोगों को चोअें आई। कैंटर परिचालक नोएडा निवासी सोनू की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों ने घायलों को कैंटर से बाहर निकाला। इनमें 15 व्यक्तियों को ज्यादा चोटें आई थी। घायलों को पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां से पांच लोगों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज खानपुर भेजा गया। 10 का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

थाना बड़ी के SHO देवेंद्र कुमार ने बताया कि हादसे का प्राथमिक कारण कैंटर के चालक को नींद की झपकी आना माना जा रहा है। पुलिस घायलों और मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई करेगी। उन्होंने बताया कि कैंटर सवार लोग माता वैष्णो देवी के दर्शनों को जा रहे थे। पुलिस हादसे को लेकर छानबीन कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal