कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा अमेरिका से मंगवाए गए 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भिवानी पहुँचे

158
SHARE

भिवानी हलचल 19 मई।
www.bhiwanihalchal.com
कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल द्वारा कोविड-19 संक्रमित रोगियों के लिए अमेरिका से मंगवाए गए ऑक्सीजन के 50 कंसंट्रेटर भिवानी पहुंच गए हैं। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बुधवार को उपायुक्त जयवीर सिंह आर्य को भेंट किए गए।
गौरतलब है कि गत दिनों कोरोना वायरस संक्रमण के दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे मामलों के दृष्टिगत ऑक्सीजन की मांग भी बढ़ती जा रही थी। संक्रमित रोगियों को ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा था। कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल जो भिवानी एवं चरखी दादरी जिला के कोविड-19 के प्रबंधन एवं समन्वय के प्रभारी भी हैं। उन्होंने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के समक्ष आ रही ऑक्सीजन की समस्या को गंभीरता से लेते हुए अपने स्वैच्छिक कोष से 30 लाख रूपए की लागत से अमेरिका से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवाए हैं। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बुधवार को संक्रमित रोगियों को उपलब्ध करवाने के लिए जिला के उपायुक्त जयवीर सिंह आर्य को भेंट किए गए।
उपायुक्त श्री आर्य ने बताया कि कृषि एवं पशुपालन मंत्री श्री दलाल ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर अमेरिका से मंगवा कर एक सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को जिला के सरकारी अस्पतालों एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में शीघ्र भिजवाया जाएगा ताकि जरूरतमंद मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध करवाया जा सके।
इस अवसर पर भाजपा के जिला प्रधान शंकर धुपड, रविंद्र मंडोली, कर्मवीर चहडिया,वीरेंद्र लाम्बा, महामंत्री ब्रजपाल, हर्षवर्धन अरविंद पुंडीर, दीपक सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी एवं शहर के गणमान्य नागरिक भी मौजूद थे।