शर्मनाक: रोहतक में बहू ने सास को बालों से घसीट कर पीटा, कपड़े फाड़े, दादी सास को भी नहीं बख्शा

124
SHARE

रोहतक।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर मंगलवार को एक तरफ महिला दिवस पर नारी शक्ति का सम्मान किया जा रहा है, दूसरी तरफ रोहतक के सेक्टर एक में महिला द्वारा अपनी सास को बालों से घसीटकर पीटने का मामला सामने आया है। अर्बन एस्टेट थाने में बहू के खिलाफ सास की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक सेक्टर 1 में रहने वाली 60 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह पीजीआई में नौकरी करती है। दो दिन पहले ड्यूटी के बाद दोपहर करीब ढाई बजे वह घर आई थी। घर आकर अपने काम में व्यस्त हो गई। तभी घर के दरवाजे की घंटी बजी। उसने दरवाजा खोला तो सामने पुत्रवधू खड़ी थी। आरोप है कि बहू ने आते ही उसे बालों से पकड़ लिया और लात-घूसे मारने शुरू कर दिए। जब उसकी सास छुड़वाने लगी तो आरोपी बहू ने दादी सास को भी धक्का दे दिया। इसके बाद बालों से घसीट कर कपड़े फाड़ दिए। किसी ने शिकायतकर्ता के देवर को फोन किया। वहीं चीख पुकार सुन मौके पर भीड़ जमा हो गई। आरोपी बहू ने पीड़िता को जान से मारने व झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal