भिवानी: वर्कशॉप से चोरों ने किया 3 लाख रूपये के सामान पर हाथ साफ

251
SHARE

भिवानी :

भिवानी शहर में इन दिनों चोरियों का सिलसिला बढ़ गया है। हद की बात तो यह है कि इन चोरियों बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाए जाने के बाद भी पुलिस इस मामले में गंभीरता नहीं दिखा रही, जिसके चलते चोरों के हौसल बुलंद होते जा रहे है। इसी कड़ी में बीती रात्रि स्थानीय पालुवास रोड़ स्थित न्यू विद्या नगर कॉलोनी स्थित श्याम इलैक्ट्रिक वर्कर्स वर्कशॉप में करीबन 3 लाख रूपये का सामान चोरी हो गया। पुलिस को सूचना मिलने के बाद सुबह मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच कर चोरों को जल्द पकड़े जाने का आश्वासन दिया।

वही दूसरी तरफ चोरी की वारदातों से परेशान दुकानदारों व क्षेत्रवासियों ने बुधवार को पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की तथा शहर में बढ़ती चोरियों की वारदातों पर अंकुश लगाए जाने की मांग की, ताकि नागरिक भयमुक्त माहौल में रह सकें। इस बारे में जानकारी देते हुए श्याम इलैक्ट्रिक वर्कशॉप के मालिक मुकेश सैनी ने बताया कि वे पब्लिक हैल्थ व अन्य विभागों के मोटर वाईंडिंग के अलावा प्राईवेट स्तर पर मोटर वाईंडिंग का कार्य करते है। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात्रि चोर उनकी दुकान से 250 किलो के लगभग कॉपर वाईंडिंग की पुरानी तार तथा 120 किलो के लगभग कॉपर वाईंडिंग की नई तार, ट्रैक्टर की बैटरी व मोटर टैस्टिंग औजार व अन्य औजार तथा दो हजार रूपये पर हाथ साफ कर ले गए।

उन्होंने बताया कि इस चोरी से उन्हे करीबन 3 लाख रूपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि वे चोरों का पता लगाए तथा चोरी हुआ सामान बरामद करवाएं। इस मौके पर न्यू विद्या नगर के प्रधान प्रवीण सोनी एवं वार्ड नंबर-4 के पार्षद सुक्रम ने बताया कि बीते 4 फरवरी को इसी क्षेत्र में स्थित सैनी किरयाणा स्टोर से करीबन डेढ़ लाख रूपये की चोरी हुई थी। इसके अलावा अन्य चोरियों की वारदातों को भी चोरों द्वारा अंजाम दिया गया, लेकिन अभी तक पुलिस किसी भी मामले को ट्रैस नहीं कर पाई है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में बढ़ती चोरी की वारदातों से दुकानदारों व क्षेत्रवासियों में भय व गुस्सा है। ऐसे में पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाए। इस दौरान प्रदर्शनकारी दुकानदारों व क्षेत्रवासियों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि जल्द चोरी की घटनाओं पर रोक नहीं लगाई गई तो वे पुलिस प्रशासन के खिलाफ सडक़ों पर उतरने पर मजबूर होंगे। इस अवसर पर विजय सैनी, गोली, रमेश, प्रवीण सोनी, ओमप्रकाश, विजय, अरूण, मोहित, श्रीराम, सुरेश इंजीनियर, रामकिशन सहित अन्य क्षेत्रवासी व दुकानदार भी मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal