गैस चढ़ने से 3 की मौत

710
SHARE

हिसार।

स्याडवा में कुएं की गैस चढ़ने से 3 लोगों की मौत हो गई। 4 लोग सफाई करने के लिए उतरे थे। ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को बचा लिया। इलाज के लिए उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुआं गांव के ही इंद्र का था।

मरने वालों के नाम सुरेश, जयपाल, नरेंद्र है। जबकि विक्रम को बचा लिया गया। मृतकों की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच है। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी और सदर पुलिस कर्मचारी बचाव कार्य में लगे हुए हैं।

जानकारी अनुसार गांव के इंद्र के कुंए की सफाई के लिए जयपाल, नरेंद्र, सुरेश और विक्रम पहुंचे। सभी आस पड़ोसी है और साथ साथ ही खेत है। सबसे पहले कुंए में जयपाल उतरा। जब वह ऊपर नहीं आया तो उसे देखने के लिए नरेंद्र कुंए में गया। दोनों के ऊपर न आने पर सुरेश भी कुंए में चला गया।

जबकि ऊपर खड़ा विक्रम भी कुंए में उतरा, परंतु सीढ़ियों पर ही उसकी तबीयत खराब होने पर वह बाहर आ गया। विक्रम ने शोर मचाया। आस पड़ोस के किसान कुंए पर पहुंचे। इसके बाद गांव के ग्रामीणों को सूचना दी गई। गांव के सरपंच राजेश ने बताया कि रस्सों की सहायता से दो को निकाला गया। परंतु तीसरे की बॉडी कुंए में पानी होने के कारण निकालने में दिक्कत आने लगी। इसके बाद प्रशासन की बचाव टीम ने उसने बाहर निकाला। तीनों युवक विवाहित थे और उनके छोटे बच्चे हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal