मैरिज एनिवर्सरी पर अनोखा गिफ्ट

926
SHARE

सिरसा।

सिरसा में पति ने शादी की सिल्वर जुबली यानी 25वीं एनीवर्सरी पर पत्नी को ‘चांद का टुकड़ा’ गिफ्ट किया है। कागदाना के रहने वाले कृष्ण कुमार रूहील ने पत्नी सरिता को यह अनोखा गिफ्ट दिया है।

पति कृष्ण कुमार ने कहा- हमारी 3 अप्रैल को मैरिज एनिवर्सरी थी। हर कोई पत्नी को कार या ज्वेलरी जैसी चीजें गिफ्ट देता है। मैं कुछ अलग देना चाहता था। इस बारे में काफी सोचा और फिर चांद पर जमीन खरीदकर देने का आइडिया आया। एनिवर्सरी गिफ्ट के तौर पर उन्होंने चांद पर प्लाट का सर्टिफिकेट पत्नी को सौंपा।

कृष्ण कुमार ने बताया कि चांद पर प्लाट खरीदने का आइडिया आते ही उन्होंने इसके बारे में पता लगाना शुरू किया। वह चाहते थे कि पत्नी के लिए चांद पर खरीदी जमीन पूरी तरह से लीगल हो। इसके लिए उन्हें अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की एक फर्म लूना सोसाइटी इंटरनेशनल का पता चला। उन्होंने कंपनी से संपर्क किया और फिर चांद पर जमीन खरीदी। उनका कहना है कि पूरी तरह से लीगल है। यह फर्म वैध तरीके से चांद पर जमीन खरीदने वालों को वहां की सिटीजनशिप भी देती है। खरीदार चाहे तो बाद में इस जमीन को बेच भी सकते हैं। हालांकि उन्होंने इसकी कीमत के बारे में कुछ नहीं बताया। कृष्ण कुमार की पत्नी सरिता ने कहा कि मुझे एनिवर्सरी पर इस तरह के खास गिफ्ट की उम्मीद नहीं थी। अचानक पति ने चांद पर जमीन के दस्तावेज दिए तो यह मेरे लिए बड़ा सरप्राइज रहा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal