इंडिया गेट पर रेसलर्स का कैंडल मार्च आज:बृजभूषण बोले- ये मामला गुड और बैड टच का

142
SHARE

पानीपत।

भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर देश के शीर्ष पहलवानों के धरने का आज 1 महीना पूरा हो गया है। अभी तक सांसद बृजभूषण की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इसको लेकर आज पहलवान इंडिया गेट पर शाम 5 बजे कैंडल मार्च निकालेंगे। इस मार्च में बड़ी संख्या में किसान और महिलाएं शामिल होंगी। किसान आज आगामी रणनीति का कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

वहीं, बृजभूषण ने कहा, ‘मैं उनसे मिलने कभी नहीं जाऊंगा। पहले वे मेरे पैर छूते थे और अब धरना देते हैं। वे षड़यंत्र के शिकार हैं। यह मामला यौन शोषण का नहीं, बल्कि गुड टच-बैड टच का है। बजरंग पूनिया की कुश्ती तो खत्म हो चुकी है।’ जवाब में विनेश फोगाट ने कहा कि उनके भी घर में मां-बेटियां और महिलाएं हैं।

एक टीवी चैनल से बातचीत में बृजभूषण ने कहा- क्या FIR को फाइनल मान लिया जाएगा, क्या जांच एजेंसी अपना काम बंद कर दें। क्या उसी को चार्जशीट मान लिया जाए। क्या सबूत-गवाह बयान की कोई आवश्यकता नहीं है। तो बंद कर दीजिए थानों को, बंद कर दीजिए जांच एजेंसियों को। कोई समाचार पत्र छापे और फांसी पर लटका दें।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal