कंपनी में करंट लगने से युवक की मौत, ग्रामीणों ने लघु सचिवालय के गेट पर शव रख लगाया जाम

121
SHARE

रोहतक।

रोहतक के गांव टिटौली में निजी कंपनी में काम करने वाले एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक गांव खिड़वाली का रहने वाला था। युवक के परिजनों ने कंपनी कर्मचारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। मामले में कार्रवाई न होने पर नाराज परिजनों ने आसपास के गांव के अन्य लोगों के साथ शव को लघु सचिवालय के गेट पर रख कर जाम लगा दिया। परिजन पुलिस कार्रवाई पर अड़े हुए हैं। पुलिस परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है। मामले के अनुसार, रामतीर्थ निवासी खिडवाली ने बताया कि उसका बेटा नवीन उम्र 24 साल पिछले करीब दो साल से आदीनाथ फोरजिंग प्रा. लि. टिटौली में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था।

वह रोजाना की तरह सुबह 7:30 बजे घर से डयूटी पर गया था। करीब 11:30 बजे कम्पनी से फोन पर सूचना मिली कि नवीन को बिजली का करंट लग गया है। नवीन अपने सुपरवाइजर करमा व मैनेजर राजेश पठानिया के कहने पर बिजली के खंभे पर चढा हुआ था। सुपरवाइजर और मैनेजर ने नवीन पर दबाव दिया कि उन्होंने बिजली निगम के उच्च अधिकारियों से बात करके लाइन कटवा दी है इसलिए ये काम कर दो लेकिन लाइन चालू होने के कारण नवीन की करंट लगने से मौके पर मौत हो गई । परिजनों का आरोप है कि नवीन की मौत कम्पनी में कार्यरत सुपरवाईजर करमा, मैनेजर राजेश पठानिया और कम्पनी मालिक सिधार्थ जैन की लापरवाही से हुई है। परिजनों की मांग है कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal