चांग आयल मिल में लूट के 3 आरोपी क़ाबू ,1 फरार

1096
SHARE

भिवानी
स्टाफ द्वितीय भिवानी ने श्याम ऑयल मिल से पिस्टल पॉइंट पर रुपए लूटने के मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार। पुलिस टीम के द्वारा आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई 01 मोटरसाइकिल, एक अवैध पिस्तौल व ₹ 3,000/- किए बरामद।

राजकुमार निवासी चांग ने थाना सदर पुलिस भिवानी को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि श्री श्याम ऑयल मिल चांग में बतौर मुंशी का काम करता हूं वही दिनांक 21 सितंबर 2022 को शाम के समय मोटरसाइकिल पर सवार चार लड़कों ने पिस्टल पॉइंट पर मिल से रुपए लूट कर ले गए। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना सदर भिवानी में पंजीबद्ध किया था। दिनांक 15 अक्टूबर 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए सीआईए स्टाफ टू भिवानी के सहायक उप निरीक्षक सज्जन सिंह ने श्री श्याम ऑयल मिल से पिस्टल पॉइंट पर रुपए लूटने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। वहीं एक अन्य आरोपी को दिनांक 17 अक्टूबर 2022 को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान सुनील उर्फ नसीब पुत्र अमीर निवासी इंदिरा कॉलोनी, चांग, नवीन उर्फ कप्तान पुत्र विनोद निवासी इंदिरा कॉलोनी चांग व अजय उर्फ लाण्डा पुत्र बलजीत निवासी चांग के रूप में हुई है।

जांच इकाई के द्वारा आरोपी नवीन से ₹ 2,000 व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है।

आरोपी अजय से ₹ 1,000 बरामद किए गए हैं।

आरोपी सुनील से 01 अवैध पिस्तौल बरामद किया गया है।

उपरोक्त सभी आरोपियों को आज पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं। वही अभियोग में फरार चल रहे चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।