कैश वैन से 2.62 करोड़ लूटने वाले बदमाशों और रोहतक CIA के बीच जींद में मुठभेड़, गोली लगने से ASI घायल

224
SHARE

जींद।

रोहतक में सेक्टर-1 के एटीएम में रुपए डालने गई कैश वैन से 2.62 करोड़ की डकैती करने वाले संदिग्ध बदमाशों और सीआईए के बीच जींद जिले के के उचाना मंडी में जमकर फायरिंग हुई। पुलिस के जवान अमित दलाल को पेट में गोली लगी है। अमित को फिलहाल रोहतक के होली हार्ट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उचाना मंडी के आसपास बदमाशों की घेराबंदी कर ली गई है। सीआईए जवान को गोली लगने की सूचना पर एडीजीपी आलोक मित्तल, आईजी ममता सिंह समेत सभी अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। दरअसल ये हुई थी सेक्टर-1 में 8 अप्रैल को एटीएम में कैश डालने गई वैन से साथ 2.62 करोड की डकैती हुई थी। वारदात उस समय की गई थी जब कैश डालने के लिए वैन की पिछली खिड़की खोली गई। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और वैन के सुरक्षा कर्मी रमेश को दो गोली मारी। इसके बाद वैन में रखे 2.62 करोड़ रुपए बाइक पर लेकर दोनों बदमाश फरार हो गए। इस मामले में रोहतक पुलिस की तरफ से बदमाशों का पता बताने वालों पर इनाम भी रखा था।

सूचना मिली, किया पीछा रोहतक में सीआईए बदमाशों के पीछे पड़ी थी। शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए की टीम इंचार्ज नवीन के नेतृत्व में जींद की ओर गई। यहां उचाना मंडी के पास पालवा गांव है। गांव के आसपास टीम पहुंची तो उन्हें बाइक सवार वही संदिग्ध दोनों बदमाश नजर आए। सीआईए ने पीछा करना शुरू कर दिया। उचाना मंडी के पास मुठभेड़ पीछा करते समय उचाना मंडी के पास बाइक सवारों ने सीआईए पर गोली चलानी शुरू कर दी। दोनों तरफ से गोली चली। सीआईए के जवान अमित को एक गोली पेट में लगी। इसी बेच बदमाश बाइक छोड़कर उचाना मंडी के गलियों में घुस गए। बॉक्स घायल जवान को पहले जींद के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, बाद में उसे रोहतक रेफर कर दिया गया। घायल अमित का इलाज होली हार्ट अस्पताल में चल रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal