गर्ल्स हॉस्टल में घुसे 3 युवक

367
SHARE

यमुनानगर।

छछरौली के जवाहर नवोदय विद्यालय गुलाबगढ़ में बीती रात 3 युवक गर्ल्स हॉस्टल में घुस गए। ड्यूटी दे रहे चौकीदारों और स्टाफ ने तीनों युवकों को मौके पर ही पकड़ लिया। इनमें से एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। बाकी 2 युवकों की स्टाफ ने जमकर धुनाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है। वारदात के बाद लड़कियां खौफ में हैं।

मिली जानकारी के अनुसार छछरौली क्षेत्र के गुलाबगढ़ गांव में स्थित जवाहर नवोदय में 3 युवक दीवार फांद कर अंदर आए और इसके बाद गर्ल्स हॉस्टल में घुस गए। इससे पहले कि वे कोई वारदात करते, उनको डयूटी पर तैनात चौकीदारों ने देख लिया।

चौकीदारों और स्टाफ ने गर्ल्स हॉस्टल में घुसे तीनों युवकों को घेर लिया। दो को मौके पर ही पकड़ लिया। इस बीच तीसरे युवक ने भागने का प्रयास किया, उसकी जैकेट कर्मी ने पकड़ ली। वह जैकेट को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पकड़े गए दोनों युवकों को हॉस्टल में एक पेड़ से बांधा गया। पूछताछ कर स्टाफ ने यह पता लगाने का प्रयास किया कि वे अंदर क्यों घुसे थे?। इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई। स्टूडेंट्स भी मौके पर जमा हो गए थे।

थाना प्रभारी लज्जा राम ने कहा कि नवोदय स्कूल से सूचना आई थी कि तीन युवक गर्ल्स हॉस्टल में घुस गए हैं। एक भाग गया और 2 को पकड़कर बांध रखा है। स्कूल प्रबंधन की तरफ से अभी शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही शिकायत मिलती है उसके हिसाब से आगामी कार्रवाई की जाएंगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal