35400 वेतनमान नहीं तो मतदान नहीं

288
SHARE

भिवानी:

35400 वेतनमान की मांग को लेकर क्लेरिकल एसोसिएशन वेलफेयर सोसायटी हरियाणा-1903 (सीएडब्ल्यूएस) एक बार फिर से लांबंद्ध हो गई है तथा वेतनमान बढ़ोत्तरी को लेकर क्लर्क आगामी रणनीति बनाने में जुट गए है। इसी कड़ी में सीएडब्ल्यूएस के पदाधिकारियों की एक बैठक मंगलवार को स्थानीय लघु सचिवालय परिसर में आयोजित हुई। इस दौरान वेतनमान बढ़ोत्तरी को लेकर तरस रहे क्लर्को ने सरकार पर वायदाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार बार-बार क्लर्को से विश्वासघात कर रही है, जिसे अब क्लर्क बर्दाश्त नहीं करेंगे। बैठक के उपरांत सीएडब्ल्यूएस जिला स्तर पर कार्यकारिणी को मजबूत करने के लिए जिला की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। जिसमे नरेश सिंहमार (पीडब्लूडी) को जिला प्रधान, अनिल दहिया को सचिव, विजय वर्मा को उपप्रधान और कृष्ण को कोषाध्यक्ष बनाया गया। स्टेट बॉडी को मजबूत करने के लिए राम किशोर को चुना गया है।

इस मौके पर राज्य प्रधान गणेश, महासचिव अनिल ग्रेवाल, जिला प्रधान नरेश सिंहमार व उपप्रधान विजय वर्मा ने कहा कि 35400 वेतनमान की मांग को लेकर क्लर्क पिछले लंबे समय से संघर्षरत्त है। लेकिन सरकार क्लर्को को उनके ही अधिकारों से वंचित कर रही है। उन्होंने कहा कि क्लर्क अब संघर्ष के मूढ़ में है तथा 9 जून को मुख्यमंत्री आवास का घेराव कर वेतनमान बढ़ोत्तरी की मांग उठाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी राजनीतिक दल क्लर्को का वेतनमान 35400 करेगा, वे उसी को वोट देंगे। नहीं तो क्लर्क मतदान का बहिष्कार करेंगे। इस मौके पर पूर्व प्रधान संदीप धनखड़ ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal