कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारक, हुड्‌डा ग्रुप भारी:किरण चौधरी बाहर

617
SHARE

भिवानी।

लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच हरियाणा कांग्रेस ने 5 बार की विधायक किरण चौधरी को एक और झटका दिया है। सोमवार रात को पार्टी ने हरियाणा में लोकसभा चुनाव का प्रचार करने वाले स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है, जिसमें किरण चौधरी का नाम ही नहीं है।

इसके अलावा कांग्रेस ने किरण की बेटी पूर्व सांसद श्रुति चौधरी को भी चुनाव प्रचार कैंपेन से बाहर रखा है। बड़ी बात यह है कि पार्टी ने पहले श्रुति चौधरी का टिकट काटकर भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से राव दान सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। अब दोनों मां-बेटी को स्टार प्रचारकों की सूची से भी बाहर कर दिया।

वहीं टिकट बंटवारे के बाद स्टार प्रचारकों में भी हुड्‌डा ग्रुप का दबदबा दिखा। इनमें भूपेंद्र हुड्‌डा और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के अलावा दीपेंद्र हुड्‌डा, आफताब अहमद, अशोक अरोड़ा, कुलदीप शर्मा, जितेंद्र भारद्वाज, गीता भुक्कल, बीबी बत्रा, नीरज शर्मा, अभिमन्यु पूनिया, निर्मल सिंह, चंद्रप्रकाश जांगड़ा, शकुंतला खटक, रामनिवास घौड़ेला को शामिल किया गया है।

वहीं कुमारी सैलजा के अलावा उनके ग्रुप के जयवीर वाल्मीकि और रामकिशन गुज्जर को जगह मिली है। इसके अलावा रणदीप सुरजेवाला, गुरुग्राम से टिकट कटने से नाराज कैप्टन अजय यादव और भाजपा छोड़कर आए पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह को स्टार प्रचारक बनाया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal