भिवानी: उपमुख्यमंत्री के आश्वासन पर रेलअंडर पास महापंचायत ने धरना किया समाप्त

311
SHARE

भिवानी :

स्थानीय दिनोद रोड़ को श्याम बाग से जुई नहर तक एवं सेवा नगर रोड़ को तोशाम ओवरब्रिज से कंज्यूमर कोर्ट तक नगर परिषद की बजाए पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विभाग से बनवाने की मांग को लेकर रेलअंडर पास महापंचायत श्रीजीतूवाला के नेतृत्व में दिनोद रोड़ हनुमान मंदिर के नजदीक पिछले 16 दिनों से जारी क्षेत्रवासियों ने आखिरकार उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आश्वासन के बाद अपना धरना समाप्त कर लिया है। उपमुख्यमंत्री ने महापंचायत पदाधिकारियों को एक माह में सडक़ निर्माण कार्य नगर परिषद की बजाए लोकनिर्माण विभाग से करवाए जाने का आश्वासन दिया है।

बता दे कि सडक़ निर्माण कार्य में एजेंसी बदलवाने की मांग को लेकर जारी धरने पर जजपा जिला प्रधान जोगेंद्र बागनवाला, जजपा नेता ईश्वर मान व सीताराम सिंघल पहुंचे, जिन्होंने मौके पर ही फोन के माध्यम से क्षेत्रवासियों की समस्याओं से उपमुख्यमंत्री को अवगत करवाया तथा समाधान की गुहार लगाई। जिसके बाद उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने एक माह में सडक़ निर्माण कार्य नगर परिषद की बजाए लोकनिर्माण विभाग से करवाए जाने का आश्वासन दिया तथा उपमुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद जजपा नेताओं ने जूस पिलाकर महापंचायत का धरना समाप्त करवाया। इस मौके पर पार्षद शिवकुमार गोठवाल ने कहा कि क्षेत्रवासी जायज मांग को लेकर धरने पर बैठे थे, क्योंकि बारिश का समय नजदीक है तथा बारिश के समय इस सडक़ मार्ग की हालत काफी दयनीय स्थिति में पहुंच जाती है। उन्होंने कहा कि एक तो इस मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे है, जिससे हमेशा हादसे होने का भय बना रहता है। उसके ऊपर बारिश के जलभराव से वह समस्या दोगुनी हो जाती है। उन्होंने कहा कि यदि नगर परिषद की जगह लोकनिर्माण विभाग इस मार्ग का निर्माण करवाएगा तो उसकी गुणवत्ता ओर अधिक बढ़ जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal