4 करोड़ रुपए किराया बाकी,300 दुकानें सील

2504
SHARE

भिवानी।

BDPO विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। किराया न भरने पर दादरी व लोहारू रोड पर लगभग 300 दुकानों को ताला जड़ दिया। BDPO विभाग द्वारा कार्रवाई के दौरान पुलिस विभाग भी सहारा लिया गया। विभाग द्वारा दुकानदारों को 4 बार नोटिस दिया गया था। जिसके बाद विभाग ने दुकान सील करने का निर्णय लिया।

जानकारी देते हुए भिवानी BDPO सोमबीर ने बताया कि दादरी व लोहारू रोड पर ग्राम पंचायत हालुवास द्वारा किराए पर दुकान दी गई हैं। उन्होंने बताया कि लगभग 400 दुकानों का 4 करोड़ रुपए किराया बकाया है। इस संबंध में लोक अदालत में केस चल रहा है। उन्होंने बताया किराया न भरने वाले दुकानदारों को चार बार नोटिस जारी किया जा चुका था, जिसके बाद भी किराया नहीं दिया गया।

उन्होंने बताया कि आज पुलिस बल के साथ किराया लिया जा रहा है और जो किराया नहीं दे रहा, उनकी दुकान को सील किया जा रहा। उन्होंने बताया कि 400 दुकान में से लगभग 300 दुकान सील की जा चुकी हैं। वहीं, इस बारे में गांव हालुवास के सरपंच मुकेश ने बताया कि गांव हालुवास की पंचायत ने दुकान बनाकर किराए पर दी थीं, लेकिन बार बार नोटिस दिए जाने के बाद भी दुकानदारों ने किराया नहीं दिया।

उन्होंने बताया कि पंचायत विभाग ने पुलिस के सहयोग से आज दुकानों को सील किया। सरपंच मुकेश ने बताया कि 50 हजार से 2 लाख रुपए तक एक दुकान का किराया बकाया है। उन्होंने कहा कि अगर समय पर किराया दिया जाए तो वह विकास कार्य में खर्च होता।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal