भिवानी: गांव चांग में एटीएम में चोरी के प्रयास मे 2 क़ाबू

3409
SHARE

भिवानी हलचल ,अभय ग्रेवाल।
शाखा प्रबंधक पंजाब नेशनल बैंक गांव चांग ने थाना सदर पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उनकी गांव चांग में पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच है। जो ब्रांच के साथ ही बैंक का एटीएम भी है जो दिनांक 24.05.2023 की रात को चोरों के द्वारा बैंक के एटीएम के शटर पर लगे ताले काटकर एटीएम में चोरी का प्रयास किया गया था। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना सदर भिवानी में पंजीबद्ध किया था।
अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी के सहायक उप निरीक्षक सत्यवान ने अपनी टीम के साथ गांव चांग में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम के शटर के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास करने के मामले में दो आरोपियों को जींद बाईपास रोहतक से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस टीम के द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान:-

1. संदीप कुमार पुत्र अनूप सिंह निवासी गांव चांग, थाना सदर भिवानी, जिला भिवानी।
2. रजनीश पुत्र सत्यवान निवासी कथुरा, जिला सोनीपत। जांच इकाई के द्वारा आरोपियों को दिनांक 30.05. 2023 को पेश माननीय न्यायालय में कर 01 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया था। पुलिस टीम के द्वारा आरोपियों से वारदात वाले दिन प्रयोग की गई एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी, दो सिलेंडर व एक गैस कटर बरामद किया गया है।
जांच इकाई के द्वारा पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि उपरोक्त दोनों आरोपी जिला रोहतक में प्राइवेट नौकरी करते हैं और आर्थिक तंगी के चलते एटीएम से रूपये चोरी करने की योजना बनाई थी। जांच इकाई के द्वारा उपरोक्त दोनों आरोपियों को आज पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।