भिवानी: राहुल हत्या मामले में दो अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार

2574
SHARE

भिवानी।

पुलिस टीम के द्वारा आरोपियों से वारदात में प्रयोग 02 चकू किए बरामद। रतनलाल निवासी अमर नगर भिवानी ने थाना शहर पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि दिनांक 04.11. 2022 को उनके घर पर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 3 लड़के आए जिन्होंने घर के बाहर से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देकर चले गए थे। इसके थोड़ी ही देर बाद तीनों लड़के एक अन्य लड़के के साथ उनके घर पर आए और उनके लड़के राहुल के साथ मारपीट करके चाकू से हमला कर दिया दिया था। जो इस घटना के बाद शिकायतकर्ता अपने परिजनों के साथ घायल राहुल को सामान्य अस्पताल भिवानी उपचार के लिए लेकर गए थे। जहां कुछ देर बाद ही चिकित्सकों के द्वारा राहुल को मृत घोषित कर दिया गया था। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना शहर भिवानी में पंजीबद्ध किया था।

दिनांक 06, नवंबर 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए थाना शहर भिवानी के अंतर्गत पुलिस चौकी जैन चौक के इंचार्ज सहायक उप निरीक्षक मनीष कुमार ने राहुल हत्या मामले में दो आरोपियों को ढाणा रोड भिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आरोपियों की पहचान योगेश पुत्र अनिल निवासी पतराम गेट भिवानी व रजत पुत्र विष्णु निवासी हालुवास गेट भिवानी के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपियों से वारदात में प्रयोग किया गया 02 चक्कु बरामद किए गए हैं ।

जांच इकाई के द्वारा अभियोग में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया हुआ था। चारों आरोपियों को आज पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal