बीएससी स्टूडेंट ने किया सुसाइड

91
SHARE

झज्जर ।

गांव भिंडावास में एक युवक मोहित फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। आरोप है कि गांव के ही दो लोगों ने पैसों के लेन देन में उसके पिता के साथ बुरा व्यवहार किया था। पिता की बेइज्जती से आहत होकर उसने यह कदम उठाया है। पुलिस ने बयान दर्ज कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक छूछकवास के नर्सिंग कॉलेज में बीएससी का छात्र था।

पुलिस के जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की गांव भिंडावास में एक युवक मोहित ने फंदा लगाया है। वे तुरंत मौके पर पहुंचे और युवक को फंदे से उतारा। उसकी मौत हो चुकी थी। आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

2 लोगों पर केस दर्ज

मोहित के पिता ईश्वर के बयान पर 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि गांव के ही 2 लोगों राम अवतार और सुनील के साथ मोहित के पिता का पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। रामअवतार व सुनील ने घर पर आकर उसके पिता के साथ बदतमीजी और मारपीट की। मोहित इसको सहन नहीं कर पाया और अपने ही घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

पिता कॉलेज से बेटी को लेने गया था

जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि राम अवतार व सुनील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के लिए कागजी कार्यवाही पूरी कर ली गई है पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक मोहित के परिजन ने बताया कि मोहित छूछकवास के नर्सिंग कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। उसी कॉलेज में उसकी बहन भी पढ़ाई कर रही है। उसका पिता उसकी बहन व उसकी मां को कॉलेज से लेने गया तो उसके पीछे से मोहित ने फंदा लगा लिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal