हरियाणा BJP अध्यक्ष का CM हाउस में ग्रैंड वेलकम

155
SHARE

चंडीगढ़।

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नए प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नायब सैनी का चंडीगढ़ में सीएम आवास संत कबीर कुटीर में ग्रैंड वेलकम किया गया। सीएम मनोहर लाल ने सैनी को गुलदस्ता और शॉल देकर सम्मानित किया। नायब सैनी ने भी सीएम को गदा भेंट कर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। नायब सैनी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनवाने में हरियाणा की अहम भूमिका रहने वाली है। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, मंत्री बनवारी लाल, कमलेश ढांडा भी मौजूद रहीं।

बोले- कांग्रेस के पास नहीं है कोई मुद्दा
नायब सैनी ने कहा कि मुद्दा विहीन कांग्रेस झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने पार्टी हाईकमान का धन्यवाद करते हुए कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को जो जिम्मेवारी दी है वह इसका बखूबी निर्वहन करेंगे।

नवनियुक्त भाजपा अध्यक्ष नायब सैनी ने दावा किया कि मिशन 2024 के तहत हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीट भाजपा की झोली में डालकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनाएंगे। केंद्र की तरह राज्य सरकार ने भी विकास के कामों को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। अब भाजपा कार्यकर्ता सरकार के कामों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। जनता भी 2014, 2019 की तरह फिर से भाजपा को सत्ता की सीढ़ी तक पहुंचाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal