टोल प्लाजा कर्मियों को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, तीन को लगी चोटें

997
SHARE

चरखी दादरी।

टोल के रुपये मांगने पर मोरवाला टोल प्लाजा पर तैनात स्टाफ के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। टोल प्लाजा जीएम ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। अचीना ताल चौक पुलिस ने इस संबंध में दस आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 149, 323, 452, 506 और 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि हमले में तीन कर्मचारियों को चोटें आईं और एक का उपचार रोहतक पीजीआई में चल रहा है। मोरवाला टोल प्लाजा पर दो सप्ताह के अंदर मारपीट की यह दूसरी घटना है।

पुलिस को दी शिकायत में जीएम अभिमन्यु शर्मा ने बताया कि रविवार दोपहर करीब ढाई बजे टोल प्लाजा पर तैनात स्टाफ अपनी ड्यूटी कर रहा था। उसी दौरान एक कार वहां आई। चालक से कर्मचारी ने टोल के रुपये मांगे तो वो खुद को अधिवक्ता बताते हुए गाली-गलौज करने लगा। कर्मचारियों ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने फोन कर अपने और साथियों को वहां बुला लिया। अभिमन्यु ने बताया कि एक कार और दो बाइक पर करीब आठ-दस लोग वहां पहुंचे और टोल बूथ पर मौजूद कर्मचारियों से मारपीट करने लग गये। उन्होंने कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और इसके बाद कार्यालय में भी मारपीट की। अभिमन्यु के अनुसार इस हमले में कर्मचारी सुनील, सचिन और विक्की घायल हो गये। शिकायतकर्ता ने बताया कि विक्की की नाक की हड्डी में फ्रेक्चर आया है और उसका रोहतक पीजीआई में उपचार चल रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम को दी शिकायत
अचीना ताल चौक से टोल प्लाजा की दूरी करीब तीन किलोमीटर है। टोल पर तैनात स्टाफ ने हमले की जानकारी तुरंत चौकी में दी और इसके कुछ देर बाद ही पुलिस की टीम वहां पहुंच गई। स्टाफ की ओर से मारपीट की शिकायत पुलिस को दी गई। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।
दो सप्ताह में स्टाफ से मारपीट की दूसरी घटना
मोरवाला टोल प्लाजा पर फरवरी माह में कर्मचारियों से मारपीट का दूसरा मामला सामने आया है। दो सप्ताह पहले भी ऐसा ही मामला सामने आया था और उस दौरान आरोप भारी वाहन मालिकों पर था। टोल स्टाफ का आरोप था की भवन निर्माण सामग्री ले जाने वाले भारी वाहनों से जब उन्होंने टोल वसूलना चाहा तो उनसे अभद्र व्यवहार के साथ मारपीट की गई।

मोरवाला निवासी एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मचारियों से मारपीट की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। मैंने इसकी शिकायत चौकी में दे दी है।अभिमंयु शर्मा, जीएम, मोरवाला टोल प्लाजा

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal