बीईओ ने कार्यालय का निरीक्षण कर की दस्तावेजों की जांच

216
SHARE

भिवानी :

भिवानी के खंड शिक्षा अधिकारी डा. अनिल गौड ने स्थानीय सेवा नगर 27 फुटा रोड़ स्थित दि हरियाणा राज्य भारत स्काउट एंड गाइड्स चंद्रशेखर आजाद ओपन गु्रप कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सभी दस्तावेजों की जांच की तथा ओपन ग्रु्रप द्वारा चलाए जा रहे कार्याे की भी जानकारी ली।

इस मौके पर बीईओ ने दि हरियाणा राज्य भारत स्काउट एंड गाइड्स चंद्रशेखर आजाद ओपन गु्रप के गु्रप लीडर के नेतृत्व में चलाए जा रहे समाजहित के कार्याे की जमकर प्रशंसा की तथा सभी युवाओं से इस तरह के सामाजिक कार्यो मेें बढ़-चढक़र भाग लेने का आह्वान किया। इस मौके पर बीईओ डा. अनिल गौड ने कहा कि स्काऊट की समाज एवं राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका होती है तथा स्काऊट के माध्यम से विद्यार्थियों को समाज व राष्ट्र विकास से जोड़ा जा सकता है। उन्होंने सभी युवाओं को भी चाहिए कि वे पढ़ाई के साथ-साथ स्काऊट्स जैसी गतिविधियों से जुड़े। इस मौके पर ओपन गु्रप के गु्रप लीडर सागर व गु्रप को-ऑर्डिनेटर लक्ष्मण गौड़ ने बीईओ को बताया गया कि चंद्रशेखर आजाद ओपन गु्रप द्वारा कार्यालय पर दिसंबर माह से तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव आयोजित किया जाएगा, जिसकी तिथि जल्द ही घोषित की जाएगी। प्रतियोगिता के दौरान विभिन्न स्कूलों से प्रतिभागी नृत्य, भाषण,, पेंटिंग, रंगोली, स्टॉल का आयोजन करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का उद्देश्य विद्यार्थियों की प्रतिभाओं को मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभा में निखार लाना है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन बड़े स्तर पर होगा, जिसकी तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई है। इस अवसर पर असिस्टेंट गु्रप लीडर, अमित कुमार, महावीर जैन सीनियर सैकेंडरी स्कूल की उपप्राचार्या एवं गाईड कैप्टन पुष्पा देवी, रोवर नितेश कुमार आदि मौजूद रहे।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal